A2Z सभी खबर सभी जिले कीबड़वानी

बड़वानी-मन की बात का सीधा प्रसारण प्रत्येक बूथ पर दिखाया जाएगा।

बड़वानी-मन की बात का सीधा प्रसारण प्रत्येक बूथ पर दिखाया जाएगा।*

संवाददाता-हेमन्त नागझिरिया

*जिले में 21 हजार पौधे लगाने का लक्ष्य।*

बड़वानी:- भारतीय जनता पार्टी की वर्चुअल बैठक शुक्रवार शाम 7 बजे जिला अध्यक्ष कमल नयन इंगले की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।
जिला मीडिया प्रभारी सुनील भावसार ने बताया कि उक्त बैठक में 30 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात तथा एक पौधा माँ के नाम अभियान पर व्यापक चर्चा कर कार्यक्रम को सफल बनाने की कार्ययोजना बनाकर कार्यकर्ताओ को जवाबदारियां सौपी गई।
बैठक में जिला अध्यक्ष कमल नयन इंगले ने सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने तीसरे कार्यकाल में पहली बार 30 जून, रविवार को सुबह 11 बजे मन की बात के कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे।जिससे कार्यकर्ताओ में जोश है। प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात का यह 111 वां एपिसोड होगा। मोदीजी तीसरी बार सरकार बनाने के बाद पहली बार देश की जनता से सीधे जुड़कर संवाद करेंगे। जिले के सभी बूथों पर मन की बात के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण को दिखाने व सुनने की व्यवस्था की जाएगी।

*जिले में 21 हजार पौधे रोपने का लक्ष्य:-*
जिला अध्यक्ष कमल नयन इंगले ने बताया की एक पौधा माँ के नाम अभियान के तहत जिले भर में लगभग 21 हजार पौधे लगाने का लक्ष्य रखा है। जिसकी शुरुआत 30 जून को मन की बात कार्यक्रम के बाद प्रत्येक बूथ पर बूथ समिति पौधों का रोपण करेगी तथा उन्हें सुरक्षित भी रखेगी उक्त अभियान जिलेभर में आगामी 6 जुलाई तक चलेगा।

*जिला मुख्यालय पर यहां होगा पौधा रोपण:-*
जिला अध्यक्ष श्री इंगले ने बताया कि 30 जून को सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात कार्यक्रम के पश्चात जिला मुख्यालय पर तीन जगह नगर परिषद का ट्रेचिंग मैदान, श्री रामकुलेश्वर मन्दिर व कसरावद पुनर्बसाहट में पौधा रोपण का कार्यक्रम किया जाएगा।
इस हेतु सभी मण्डल अध्यक्षो, सभी मोर्चा अध्यक्षो एवं जिला पदाधिकारियो को कार्यभार सौंपा गया।
वर्चुअल बैठक में जिले के पदाधिकारी, सभी मण्डल अध्यक्ष, सभी मोर्चो के अध्यक्ष व आपेक्षित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

फोटो:- वर्चुअल बैठक को सम्बोधित करते जिला अध्यक्ष।

Vande Bharat Live Tv News
Back to top button
error: Content is protected !!